- पोखरण में एक ही दिन 13 लोग कोरोना पॉजिटिव Barmer news track

पोखरण में एक ही दिन 13 लोग कोरोना पॉजिटिव Barmer news track

पोखरण में एक  ही दिन में 13 लोग कोरोना पॉजिटिव Barmer news trackपोखरण में एक  ही दिन 13 लोग कोरोना पॉजिटिव Barmer news track

Barmer news track / pokhran news:-
जैसलमेर के पोखरण क्षेत्र में एक ही दिन मंगलवार को 13 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए । 
 इसके पहले भी पोकरण में एक कोना पॉजिटिव व्यक्ति पाया गया था । इसके साथ कुल संख्या 14 कोरोना पॉजिटिव संख्या जैसलमेर में हो गई है ।

पोखरण में मंगलवार सुबह की रिपोर्ट में Covid-19 के 7 मरीज वंही रात 9 बजे की रिपोर्ट में 6 मरीज संक्रमित होने की पुष्टि हुई, जबकि एक व्यक्ति पहले से पॉजिटिव था उससे जुड़े लोगों के टेस्ट करवाये गए है। इस तरह पोखरण में कोरोना संक्रमित लोगो की संख्या 14 पहुंच गयी है।

ये सभी लोग तबलीगी जमात के संपर्क में थे जिसके कारण इनको संक्रमण हुवा है। दो दिनों में इतनी बड़ी संख्या में कोरोना मरीज सामने आने से प्रशासन के हाथ पांव फूले हुवे है।
इससे पहले भी जैसलमेर के पोकरण क्षेत्र में एक करुणा पॉजिटिव व्यक्ति पाया गया था जिला कलेक्टर अमित मेहता और एसपी किरण कंग स्थिति पर नजर लगाए हैं


जैसलमेर जिले के पोकरण शहर में एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। रविवार शाम प्राप्त जाँच रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.के. बारूपाल ने बताया कि जैसलमेर जिले के पोकरण शहर में सिपाहियों का मोहल्ला निवासी 45 वर्षीय इस्लामुद्दीन पुत्र दीन मोहम्मद का सेंपल लेकर जांच के लिए भिजवाया गया था।

इसकी रिपोर्ट आज शाम प्राप्त हो गई जिसमें वह कोरोना संक्रमण पोजिटीव पाया गया है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ